9.11.17

How to Seduce Women on Bed in Hindi

How to Seduce Women on Bed in Hindi

आप भी पार्टनर को लाना चाहते है बेड पर तो इन टिप्स से मिलेगा फायदा

किसी भी महिला को अपनी ओर आकर्षिकत करने का कौशल बहुत ही कम पुरुषों में पाया जाता है। अधिकतर पुरुष सोचते है कि वह किसी महिला को अपनी ओर आकर्षित कर ही नहीं सकते और अपनी जवानी को बेकार कर देते है। कुछ लोग ऐसे भी होते है जो लड़कियों से बात करने में तो उस्ताद होते है लेकिन शारीरिक संबंध बनाने से काफी डरते है। उन्हें लगता है कि अगर वह अपनी दोस्त को सेक्स के लिए पूछेगा तो वह मना कर देगी। how to seduce women on bed in hindi के तहत आज हम आपको ऐसी कुछ जरुरी बाते बताएंगे जिससे महिला स्वयं ही आपकी ओर आकर्षित होगी और सेक्स के लिए उतावली हो जाएगी-

How to Seduce Women on Bed in Hindi

बातचीत से करें शुरुआत

how to seduce women on bed in hindi के लिए एक अच्छी बातचीत का शुरु होना बहुत जरुरी है। इसके लिए आपको लड़की से बहुत ही तरीके से बात करना आना चाहिए। कई लड़के यह सोचकर घबरातें है कि लड़की क्या सोचेगी जब उसे पता चलेगा कि वह उसके साथ फिज़िकल होना चाहता है। वह ये बात भूल जाता है कि लड़की के मन में भी सेक्स की उतनी ही इच्छा होती है जितनी की एक पुरुष के मन में।
आपकी बातों से उसे पता चलना चाहिए कि आप उसे पसंद करते है। हंसी-मजाक और अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले लड़को को महिलाएं ज्यादा पसंद करती है। इसके अलावा केवल अपने मन की बात ही ना बोलिएं। लड़की के दिल की बात जानने का भी प्रयास कीजिएं। जो भी आपके दिल में आए, बिंदास और बेबाक होकर बोल दीजिए। ऐसा करने से वह how to seduce women on bed आपकी ओर आकर्षित होने लगेगी।

कॉन्फिडेंस लेवल रखें हाई

लड़की से बात करते समय आपको अपना कॉन्फिडेंस लेवल हमेशा हाई रखना चाहिए। अगर आप डर कर के या  बिना मन के लड़की से बात करेंगे तो वह आपसे दूर होने लगेगी। लड़कियां स्टड और अच्छे एटिट्यूड वाले लड़कों को ज्यादा पसंद करती है। लड़की से बात करते हुए आपके अंदर एक स्टारडम वाली फीलिंग होनी चाहिए। अपने प्रेमी से बात करते हुए आपको बिल्कुल भी हिचक महसूस नहीं होनी चाहिए। महिला को how to seduce women on bed सेक्स के लिए आकर्षित करने के लिए आपको उन्हें अपनी राजकुमारी की तरह ट्रीट करना होगा।

आंखों में रखें हवस

प्रेमी को जल्द से जल्द बेड पर लाने के लिए आपकी आंखो के अंदर एक हवस होनी चाहिए। लड़कियां आंखे पढ़ने में बहुत ही माहिर होती है। प्रेमी को आपकी आंखो से लगना चाहिए की आप उसके साथ सेक्स करना चाहते है। समय-समय पर अपनी आंखो से महिला की ब्रेस्ट और हिप पर फोकस करते रहना चाहिए। यहां पर यह बात ध्यान में रखनी बहुत जरुरी है कि जब भी आप महिला के प्राइवेट पार्ट्स को घूर रहे हो तो वह ऐसा करते हुए आपको नोटिस कर लें। उसे पता चल जाता चाहिए कि आपका ध्यान उसके चहरे से ज्यादा उसकी बॉडी पर है। इसके अलावा how to seduce women on bed in hindi, के लिए आपको लड़की की आंखो को पढ़ना भी आना चाहिए। अगर लड़की की आंखो में भी आपको सेक्स की हवस दिख रही है तो अगला कदम उठाने में देरी ना करें।

पर्सनालिटी पर दे ध्यान

महिला को बिस्तर पर लाने के लिए आपको अपने बॉडी पोस्चर पर काफी ध्यान देना होगा। उसके सामने कभी भी ढीले-ढाले या लाचार होकर ना चलें। how to seduce women on bed in hindi के लिए आप जब भी पार्टनर के सामने जाएं तो हमेशा अच्छे कपड़े और स्मार्ट बनकर जाएं। अपने आपको को ज्यादा से ज्यादा स्टाइलिश और सेक्सी दिखाने का प्रयास करें। कुछ लोग इसे दिखावा समझते है लेकिन लड़की को इंप्रैस करने के लिए यह एक कारगर तरीका है।

सरप्राइज़ गिफ्ट दें

जब भी आप अपनी प्रेमी से मिलें तो उसके लिए हमेशा कुछ ना कुछ गिफ्ट जरुर लेकर जाएं। इससे वह आपके और भी ज्यादा क्लोज़ आने लगेगी और how to seduce women on bed के तरीके में आपको सफलता मिलने लगेगी। इसके अलावा हमेशा उसकी तारीफ भी करते रहिएं। उसकी कपड़े, नेल पॉलिश, इयर रिंग्स इत्यादि की तारीफ करने से लड़कियां बहुत जल्दी खुश हो जाती है।

छूनें का करें प्रयास

how to seduce women on bed in hindi के लिए आपको जब भी मौका मिलें तो प्रेमी को छूने का प्रयास करिएं। अगर आप उसके साथ घूमने जा रहें है या ऑफिस में लंच कर रहे है तो उसके ज्यादा से ज्यादा नज़दीक रहने का प्रयास करें। साथ में वॉक करते हुए उसका हाथ पकड़ने के बजाय कमर में हाथ डालकर चलिएं। आपको हाव-भाव से लड़की को यह पता चल जाना चाहिए कि आप उसके और ज्यादा क्लोज़ आना चाहते है।

अच्छी किस से मिलेगा फायदा

प्रेमी को पहली बार किस करते समय आपको कुछ बातों का खास ध्यान रखना चाहिए। how to seduce women on bed के लिए आपको एक अच्छी किस आनी बहुत ही जरुरी है। अगर आप पहली किस में ही लड़की को इंप्रैस कर लेते है तो समझ जाहिए आपके मन की इच्छा जल्द पूरी होने वाली है। पहली किस में कभी भी लड़की पर टूटने का प्रयास ना करें। एक अनुभवी व्यक्ति की तरह किस करने से लड़कियां जल्दी इंप्रैस होती है। अपनी किस में ज्यादा से ज्यादा रोमांस लाइएं और किस करते समय लड़की की कमर और हिप पर हाथ घूमाते रहिए। इससे लड़की और भी ज्यादा गर्म होने लगती है।

सेंसेटिव पार्ट्स पर दें ध्यान

how to seduce women on bed in hindi को जल्द से जल्द गर्म करने के लिए आपको महिला के सेंसेटिव पार्ट्स पर ध्यान देना पड़ेगा। रोमांस के दौरान उसके कान को अपने दांतो से खींचने का प्रयास करें। साथ ही गर्दन के पीछे का हिस्सा महिलाओं का सबसे सेंसेटिव पार्ट माना जाता है। गर्दन के पीछे की ओर मुंह ले जाकर उस पर किस करते हुए बालों के साथ खेलें और कमर पर हाथ घूमाते रहिएं। इसके अलावा आप पीछे से ही उसकी ब्रेस्ट भी दबा सकते है। हिप्स और ब्रेस्ट दबाने से भी महिला बहुत जल्दी गर्म होने लगती है। लेकिन ध्यान रहें ये सभी करते हुए महिला की रजामंदी होना बहुत जरुरी है। जबरदस्ती ऐसा करने से पार्टनर के साथ आपके संबंध बिगड़ सकते है।
पाठकों उम्मीद करते है ये जानकारी आपको बेहद पसंद आई होगी और यकीनन आप भी अपने प्रेमी के साथ ये सभी तरीके अपनाने के लिए उत्सुक होंगे। देर ना करते हुए अभी से इन टिप्स पर अमल करना शुरु कर दें । ऐसा करने से आप भी जल्द से जल्द अपने पार्टनर के साथ सेक्स का आनंद उठा पाएंगे।

0 comments:

Post a Comment