-->

4.7.18

ज्यादा सेक्स (Improve Sex Life) करने से दिख्नेंगे आकर्षक, लेकिन पहले जांचे पार्टनर की वर्जिनिटी

सेक्स सब सुनते ही पहले लोग शर्मा जाते थे, और इसे ज्यादा जोर से नहीं बोलते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है. आज की युवा पीढ़ी जागरूक हो गई है, और ये पीढ़ी इतने आंगे आ गई है कि बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बना कर बिना शादी किये ही सेक्स (Improve Sex Life) कर लेते हैं. वहीं अब बात आती है वर्जिनिटी की. एक शोध में पाया गया है कि स्कूल और कालेज की लड़कियां अपनी वर्जिनिटी जल्दी खो देती हैं.
लड़कियों की वर्जिनिटी पर कई सावल उठते हैं, लेकिन लड़कों की वर्जिनिटी पर कोई सवाल नहीं! ऐसा क्यों? यहाँ तक कि लड़कों की वर्जिनिटी टेस्ट करने के लिए कोई साइंटिफिक तरीका भी नहीं है. परेशान होने की जरूरत नहीं आज हम कुछ लक्षण बताएँगे, जिसकी मदद से आप अपने बॉयफ्रेंड या पार्टनर की वर्जिनिटी टेस्ट कर सकती हैं.


Improve Sex Life

शर्मीला बॉयफ्रेंड

यदि आपका बॉयफ्रेंड या पार्टनर बहुत शर्मीला है और गलती से भी छूने पर हाथ हटा लेता है, तो इसका मतलब वह वर्जिन है. उसने अभी तक किसी भी लड़की के साथ सेक्स नहीं किया है.

पास आने में घबराता है

यदि वह आपसे बात करते समय दुरी बनाये रखने की कोशिश करता है और आपके पास आने से घबराता है, तो वह वर्जिन है. आपके द्वारा पहल करने पर उसका चेहरा लाल हो जायेगा.

घुमने जाने पर हड़बड़ा जाना

जब आप अपने पार्टनर से एक डेट में जाने के लिए कहेंगी तो वह घबरा जाये, या उसे  हार्ट अटैक जैसी फीलिंग होने लगे (वो उत्साह या डर के कारण हो सकती है), तो इससे आप समझ सकती हैं कि आपका पार्टनर कभी भी किसी के साथ डेट पर नहीं गया हैं. इतना ही नहीं जब आप उसे छूने की कोशिश करेंगी तो वह कांप उठेगा और दूर हो जायेगा, तो समझ जाइये कि आपका पार्टनर वर्जिन है।

Read More: How to Seduce Women on Bed in Hindi

आवाज कांपने लगे

जब आप अपने पार्टनर से सेक्स (Improve Sex Life) के बारे में बात करेंगी तो वो शर्मायेगा और जब आप उससे शारीरक अंतरंग संबंध बनाने की बात करेंगी तो उसकी आवाज़ कंपकपाने लग जाएगी। एक शोध से पता चला है कि 100 में 30 प्रितशत वर्जिन पुरुषों को तो जब कोई महिला पहली बार छूती है तो उनके आंसू तक आ जाते हैं।

बिस्तर पर नर्वस होना (Improve Sex Life)

जब आप बेडरूम में होंगी तो आपके पार्टनर की हलचल ही बता देगी कि वह वर्जिन है या नहीं। अनुभवी व्यक्ति पूरे आत्मविश्वास और दक्षता दिखाता है। अनुभवहीन नर्वस हो जाता है।

अब बात आती है, ज्यादा सेक्स करने से कैसे आकर्षक दिख सकते हैं. एक शोध में सामने आया है कि कम अंतराल पर सेक्स करने वाले ज्यादा आकर्षक दिखते हैं। साइकोलॉजिकल साइंस के आधार पर हुई इस शोध की मानें तो जो लोग ज्यादा सेक्स (Improve Sex Life) करते हैं वो ज्यादा आकर्षक लगते हैं। इसके लिए 216 नए शादीशुदा जोड़ों पर दो शोध किए गए। इन शोधों के आधार पर ये पता चला कि जो लोग कम अंतराल पर सेक्स (Improve Sex Life) करते हैं उनके लुक्स में भी सुधार आता है। 

Popular Posts